Sunday 10 June 2018

फिल्म अभिनेता रजामुराद बनेगे रामलीला में सुभाहु:और भाजपा नेता विजेन्द्र गुप्ता,। शिव के पिता अत्रि रिषि का किरदार निभाएंगे।

10,जून 2018
नई दिल्ली:-

दिल्ली के लाल किला मैदान की "लव-कुश" रामलीला में इस बार भी नये इतिहास रचे जाएंगे।फिल्म अभिनेता शाहबाज खान जहां रावण का चुनोतिपूर्ण रोल निभाएंगे। वही राम के प्रमुख किरदार को अंगद हासिया, निभाएंगे।

"लव-कुश" रामलीला कमेटी के प्रधान अशोक अग्रवाल, ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान आज बताया कि दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता, भगवान शिव के पिता रिषि अत्रि की भूमिका में दिखाई देंगे।

और  TV स्टार शिल्पा रायजादा, सीता की भूमिका निभा रही हैं।जबकि प्रख्यात फ़िल्म अभिनेता रजामुराद, को इस बार सुभाहु के किरदार की जिम्मेवारी सौपी गई हैं। अभिनेता रजामुराद इससे पूर्व "लव-कुश" के मंच पर अहिरावण, कुंभकर्ण, और राजा जनक के रोल भी निभा चुके है।

सचिव अर्जुन कुमार, ने बताया कि प्रेरणा द्विवेदी केकई और पायल गोगा कपूर को त्रिजीटा के रोल के लिए चुना गया है।रामलीला का शुभारम्भ  10,अक्टूबर से होगा।

"लव-कुश" रामलीला के प्रधान अशोक अग्रवाल, ने कहा कि इस बार भी चुनिंदा फिल्म स्टारों और राजनेताओं ने मंच के प्रति उत्साह जताया है। गत वर्ष प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, ने अंगद का रोल निभाया था।और केंद्रीय मंत्री विजय सांपला, निशादराज बने थे। दशहरा पर्व  19,अक्टूबर को मनाया जायेगा।पत्रकार सम्मेलन में उपरोक्त अदाकारों ने भी  "लव-कुश" द्वारा किए जा रहे प्रयासों की बहुत बहुत प्रशंसा की गई।


सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...