Friday 29 June 2018

दिल्ली के छत्तरपुर में करे जमकर शॉपिंग, "द इवनिंग नेचर बाजार"

29,जून 2018
नई दिल्ली:-

 दिल्ली के छत्तरपुर में एक  सुहावनी शाम में ("द इवनिंग नेचर बाजार")का लुत्फ़ उठाया जा सकता है।  नेचर बाजार जो हर शनिवार और  रविवार को लगता है।अब इस हफ्ते के इवनिंग बाजार में ओरगनिक फ़ूड प्रोडक्ट्स, हाथ से बनी हुई वस्तुएं,

 ब्यूटी प्रोडक्ट्स, अचार, मिर्च मसाले, नारियल प्रोडक्ट्स भी उपलबध है। यहाँ पर घर में बने सामन जैसे आचार, मिर्च मसाले, नारियल प्रोडक्ट्स जो की सस्ते दामों में उपलब्ध है; जो की लोगो को बहुत पसंद आएगे।


बाजार में प्राकृतिक रूप से बने हुए आवश्यक तेल और सौंदर्य उत्पाद भी उपलब्ध है जो की गर्मियों में सुखी त्वचा के लिए लाभदायक होते हैं। यही नहीं सिर्फ इस बार के इवनिंग बाजार में हाथ से बने कढ़ाई के बैग्स और स्टोल्स उपलब्ध हैं, साथ ही साथ अदभुत प्रकार की  असेस्सोरीएस भी पर्याप्त हैं। जिसे हर तरह की  ड्रेसेस के साथ पहना जा सकता है।


 इवनिंग बाजार में तरह तरह के घर के बने नींबू पानी ,नारियल का शरबत आदि का मज़ा लिया जा सकता है  और ताजा फल, बिना चीनी का फालसा और सलाद, फ्राथी और स्वादपूर्ण मक्खन, मिल्कशेक जैसे व्यंजनों के साथ गर्मी का आनंद लें, जो की गर्मी के मौसम के लिए सबसे बहतरीन उपयुक्त है।



सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार  

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...