Tuesday 26 June 2018

पुलिस आयुक्त, अमुल्य पटनायक, ने नई बिल्डिंग बिंदापुर पुलिस थाने का उदघाटन किया।

26,जून 2018
नई दिल्ली:-
                                                                                         
पुलिस आयुक्त,अमूल्य पटनायक, ने आज पुलिस स्टेशन बिंदापुर द्वारका में नई बिल्डिंग का उदघाटन किया।और इस अवसर पर इसे बिंदापुर के निवासियों को समर्पित किया।

 घनी आबादी वाले इलाके में पुलिस स्टेशन की उपस्थिति जनता के बीच विश्वास की भावना पैदा करेगी। पुलिस आयुक्त ने रेखांकित किया कि निवासी कल्याण संघ और पुलिस संयुक्त रूप से अपराध की रोकथाम के साथ बेहतर तरीके से काम कर सकती है।

पुलिस आयुक्त,ने जोर देकर कहा कि  RWA, को आगे आना चाहिए और  CCTV स्थापित करना चाहिए और सभी के लिए सख्त सतर्कता और सुरक्षित समाज के लिए सुरक्षा देना चाहिए।

पुलिस आयुक्त अमुल्य पटनायक, ने कहा इस काम को समय पर पूरा करने के लिए  NBCC, की भी सराहना की गईं।
इस नई इमारत का कुल क्षेत्र 1000 वर्ग है। मीटर। 28.अप्रैल 2015 को, इस पुलिस स्टेशन के निर्माण की ज़िम्मेदारी NBCC को दी गई थी। जहां यह नई बिल्डिंग स्थित है।

पुलिस स्टेशन बिंदापुर के अधिकार क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी महत्वपूर्ण है।और अपराध क्षेत्रों पर सख्त सतर्कता रखी जा सकती है। इस में फायर हाइड्रंट सिस्टम और आधुनिक अग्नि बुझाने की व्यवस्था है। वृक्षारोपण के लिए पानी का उपयोग करने के लिए इस बिल्डिंग में एक सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट भी स्थापित किया गया है।और इस बिल्डिंग में चार मंजिल हैं। और लिफ्टों से लैस है।


इस कार्येक्रम के अवसर पर Spl, Cp संदीप गोयल, कानून और व्यवस्था (उत्तर), Spl, Cp संजय सिंह, ( योजना और कार्यान्वयन) Spl, Cp आरपी उपाध्याय, (कानून और व्यवस्था) (दक्षिण) Jt, Cp मधुप तिवारी,( पश्चिमी रेंज), दिल्ली पुलिस के अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और क्षेत्र के प्रमुख व्यक्ति भी काफी संख्या में मौजूद थे।





सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...