Saturday 24 February 2018

2 अंतरराज्यीय शातिर बदमाश को पुलिस ने पकड़ा लुटपाट व गाड़ी चोरी करते थे।

23/2/2018
दिल्ली:-

रोहिणी जिला पुलिस ने एक ऐसे शातिर अपराधी वाहन लूटने वाले गिरोहों को पकड़ा है।

विजय विहार थाना पुलिस ने 2 ऐसे शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है जो वाहनों की लुटपाट व गाड़ियों की चोरी और वे अन्य  वारदातों को अंजाम देते थे।
दिल्ली पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की गईं  2 कारे 6 बाइक  समेत 2 पिस्टल, और 11 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। और इन दोनों बदमाशों को पकड़ने के बाद 22/2/18 को विजय विहार थाने को एक गुप्त सूचना मिली थी की इलाके में शातिर बदमाश वाहन लुटपाट करने के इरादे से किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे है।इसी सूचना पर पुलिस ने फ़ौरन कारवाई करते हुए।

ACP तनु शर्मा के नर्तव में पुलिस की टीम गठित की गई।

(1) Insp, बलवीर सिंह
(2) SI, अवदेश
(3) HC, प्रदीप बडेसरा
(4) CT, बलजीत
(5) CT, पवन

Insp, बलवीर सिंह,की देख रेख में विजय विहार इलाके के शमशान घाट के पास जाल बिछाया और इन बदमाशों की घेरा बन्दी की गई जैसे ही सफ़ेद रंग की एरिटीगा गाड़ी को रोका तो दोनों बदमाशों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की गई।लेकिन पुलिस की मुश्तैदी से इन दोनों शातिर बदमाशों को धर दबोचा और जब पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए।बदमाशों से बरामद  2  लूटी गई कारे, 6 बाइक, और 2 पिस्टल, एवं  11 कारतूस इन दोनों शातिर अपराधी से बरामद हुए हैं।

इन दोनों शातिर बदमाश के नाम
(1) विजय उर्फ अमित आयु(30) वर्ष  गाँधी नगर गुरुग्राम हरियाणा और।
(2) मोंटी उर्फ मोनू आयु (24)वर्ष
गाँव मादपुर, बुलन्दशहर, उत्तर प्रदेश,  गुरुग्राम के घोषित अपराधी है। और उसी क्षेत्र के कौशल नाम के गैंग में शामिल था।और वारदात को अंजाम देते थे।
जब पुलिस ने दोनों बदमाशों से पूछताछ की गई तो आरोपियों ने कहा की हमे नशे की लत थी और कम समय में ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में इन बदमाशों के गिरोहों में शामिल हुए।और लुटपाट एवं गाड़ियों की चोरियां करने लगे। और अब पुलिस मामले की छानवीन कर रही हैं।ताकि इस मामले से जुड़ी बातें सामने आ जाये।

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...