Friday 15 December 2017

पुलिस की आँख कान बनने वाले प्रहरियों को किट और सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित

15/12/2017 ÷ प्रहरी योजना÷
नई दिल्ली

DDA मैदान सेक्टर-11 द्वारका
जिले में " प्रहरी" योजना का उदघाटन दिल्ली पुलिस आयुक्त श्री अमूल्य पटनायक जी के द्वारा किया गया और इस  प्रहरी उदघाटन समारोह में अन्य वरिष्ट पुलिस अधिकारी भी यहाँ उपस्थित थे।और अपने क्षेत्रों से आये  RWA के सोसाइटी मेंबर  और कॉलोनी के निवासी काफी संख्या में लोग आए इस समारोह में और अपने अपने क्षेत्र से आये सेक्युरिटी गार्ड एवं चौकीदारों ने इस प्रहरी कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

पुलिस आयुक्त श्री अमूल्य पटनायक ने इस मौके पर जिन प्रहरियों ने अपने क्षेत्रों में अच्छा कार्य किया है।उन्हें पुलिस आयुक्त ने एक किट और सर्टिफिकेट दिया गया क्योंकि इन प्रहरियों ने पुलिस को सूचना दी अपराधियों को पकड़वाने में दिल्ली पुलिस की मदद की जोकि काबिले तारीफ है। और  RWA के मेम्बर जिन्होंने अपने क्षेत्र में अच्छा कार्य किया है।उन्हे भी सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

पुलिस आयुक्त ने कहा प्रहरी योजना को और मजबूत करने के लिए प्रहरियों के लिए स्वास्थ्य प्रहरी योजना बनाई गई है।जिससे प्रहरी अपने स्वस्थ्य की जांच मुफ्त में इलाज करा सकते है।शिवर में जाकर सेक्टर 11
द्वारका में सुबह से शाम तक चेकअप कराले।

क्योंकि सुरक्षा कर्मी का स्वस्थ होना चाहिए क्योंकि पुलिस की आँख और कान बनने वाले प्रहरी सुरक्षा गार्ड ताकि Crime और अपराधियों पर नजर रखी जाए और इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को बताई जाये।

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...