Thursday 14 December 2017

क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा 50 हज़ार रुपये का इनामी बदमाश

14/12/2017
    दिल्ली

नई दिल्ली:-क्राइम ब्रांच को मिली एक बड़ी कामयाबी शातिर अपराधी को धर दबोचा।

क्राइम ब्रांच ने लूटमार का विरोध करने पर एक युवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर फरार शातिर अपराधी को रोहिणी क्षेत्र से दबोच लिया गया । पकड़ा गया आरोपी की पहचान राजेश कुमार उर्फ राजू 27 वर्ष के रूप में हुई जोकि कई अलग अलग नामो से वारदात को अंजाम देता था।और six क्लास तक पढ़ाई की है।
राजेश कुमार उर्फ राजू शादी शुदा था जोकि अपनी पत्नी को छोड़ रखा था।और यह रोमांटिक किस्म का अपराधी था और गर्ल फ्रेंड का
शोक रखता था।

पुलिस ने बताया कि हत्या कांड को अंजाम देने के बाद कारोबारी से आरोपी ने  4.25 लाख रूपए केश लूट लिया था । पुलिस ने पहले ही दो आरोपियों को पकड़ लिया था । और फरार चल रहे 50 हजार इनामी बदमाश राजेश कुमार उर्फ राजू को गिरफ्तार किया।
क्राइम ब्रांच पुलिस उपायुक्त डॉ जांय टिर्की ने बताया कि टीम को एक गुप्त सूचना मिली कि 8 मामलो का वंछित अपराधी माता मंदिर सेक्टर 3 रोहिणी जिले के पास से आरोपी को धर दबोचा । क्राइम ब्रांच की टीम  जिसमे ACP श्वेता सिंह चौहान की टीम ने आरोपी को पकड़ लिया ।
आरोपी के पास पिस्टल ओर जिंदा कारतूस बरामद हुआ । वर्ष 2016 से आरोपी शातिर बदमाश  पुलिस कस्टडी से फरार चल रहा था को दिल्ली पुलिस Crime Branch ने बड़ी मुश्किल से आरोपी शातिर बदमाश को पकड़ा ।

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...