Thursday 17 December 2020

पूर्व भाजपा सांसद बी.एल.शर्मा प्रेम को श्रृद्धांजलि, हि्दुत्व दिवस.के रुप में मनाया जाया करेगा प्रेम जी का जन्मदिन, निवेदिता शर्मा प्रेम.

17 दिसम्बर 2020

नरेन्द्र कुमार,


नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व सांसद श्री बी.एल.शर्मा प्रेम की 92 वीं जन्मजयंती वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमणकाल के चलते पारिवारिक रूप से मनाई गई।
श्री प्रेम की सुपुत्री एवं भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश की सदस्या सुश्री निवेदिता शर्मा प्रेम ने कहा कि मेरे पिता ने जीवन पर्यंत राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ को अपना आदर्श व भाजपा को अपना परिवार माना यहां तक की हिन्दुत्व के लिए उनके जज्बे को आज भी सराहा जाता है, ऐसे महापुरुष रूपी मेरे पिता भले ही आज हमारे बीच में नहीं है। लेकिन आज भी उनके आदर्शों पर चलकर राष्ट्र सेवा ही हमारा ध्येय है। इस अवसर पर श्री प्रेम की धर्मपत्नी श्रीमती कृष्णा शर्मा प्रेम,पूर्व निगम पार्षद श्री शिवदत्त हरित आदि ने उनके चित्र पर दीया प्रज्जवलित कर शपथ ली कि अब प्रतिवर्ष श्री प्रेम जी के जन्मदिवस 17 दिसम्बर को..हिन्दुत्व दिवस..के रूप में मनाया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...