Saturday 15 September 2018

पुलिस स्टेशन तिलक मार्ग पर शुरू किया। पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक, ने" "स्वच्छता अभियान"(स्वच्छता सेवा)

15,सितंबर 2018
नई दिल्ली:


पुलिस आयुक्त,अमूल्य पटनायक,   ने स्वच्छता अभियान ("स्वच्छता सेवा") 15 सितंबर, 2018 से गांधी जयंती, 2 अक्टूबर, 2018,  नई दिल्ली में पुलिस स्टेशन तिलक मार्ग पर शुरू किया।


इस स्वच्छता अभियान, को पूरे दिन पुलिस स्टेशनों में एक साथ किया गया था, जिसमें वरिष्ट पुलिस अधिकारी और पुलिस कर्मियों ने प्रतिष्ठानों के आसपास और आसपास स्वच्छता सेवा, के अभियान में शामिल हो गए।


इस स्वच्छता के अवसर पर पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक,ने दिन-प्रतिदिन जीवन में स्वच्छता और स्वच्छता के महत्व को रेखांकित किया। हालांकि दिल्ली पुलिस ने पूरे वर्ष स्वच्छता और स्वच्छता को ज्यादा महत्व दिया है। लेकिन यह स्वच्छता अभियान के दौरान हमारे सभी पुलिस परिसर में दिल्ली के नागरिकों को सेवा वितरण का बेहतर माहौल प्रदान करने के लिए एक अधिक संगठित और केंद्रित तरीके से किया जा रहा है।


पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक,ने पुलिस स्टेशनों को स्वच्छता बनाए रखने में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए स्वच्छता श्रमिकों की भूमिका की सराहना की और उन्हें किट,और मेमेंट्स,से  सम्मानित किया।  Spl, Cp, लॉ एंड ऑर्डर (South), Jt, CsP/SR, SW, NDR, सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इस स्वच्छता अभियान में पुलिस कर्मियों ने भी स्वच्छता सेवा में शामिल हुए।


दिल्ली पुलिस इस पूरे कार्यकाल के दौरान 2 अक्टूबर, 2018 तक सक्रिय रूप से इस स्वच्छता अभियान का उपक्रम करेगी।




सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...