Friday 7 September 2018

केंद्रीय कृषि मंत्री,कृष्णा राज ने"समर कैम्प"फिल्म के बाल कलाकारों और उनकी पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई दी।

7 सितम्बर 2018
नई दिल्ली:


 बच्चों की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ("समर कैम्प") के पोस्टर व प्रोमो का आज केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कृष्णा राज, ने प्रेस क्लब में औपचारिक रूप से उद्घाटन किया।  इस मौके पर बाल फ़िल्म की पूरी टीम मौजूद रही।



 फ़िल्म डारेक्टर कुणाल वी सिंह के साथ प्रसिद्ध कलाकार पृथ्वी जुत्सी व हेमंत पांडेय के साथ फ़िल्म के मुख्य बाल कलाकार दिव्यांशु भी उपस्थित रहे। फ़िल्म के डारेक्टर कुणाल, ने इस मौके पर केंद्रीय कृषि मंत्री जी को फ़िल्म की कहानी के बारे में जानकारी देते हुए।



बताया कि फ़िल्म में शहरी बच्चे किस तरह गर्मियों की छुट्टियों में समर कैम्प में जाते हैं।और वहां उन्हें स्थानीय बच्चों के साथ एक गुरुघंटाल बाबा से किस तरह की परिस्थितियों में निपटना होता है यही फ़िल्म का मुख्य आकर्षण भी है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि फ़िल्म में करीब 110 बच्चों ने काम किया है। जिसमें से 90 % बच्चे ऐसे हैं जिन्होंने पहली बार कैमरे के सामने काम किया।


एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि यह फ़िल्म सभी के सहयोग से बनी है और अगले महीने 5 अक्टूबर को यह फ़िल्म देश के सभी मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।





सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...