Tuesday 4 September 2018

नेहा चुडासमा, ने किया कमाल बनी।"यामाहा फसिनो मिस दिवा यूनिवर्स- 2018,

4 सितम्बर 2018
नई दिल्ली:



 "यामाहा फसिनो मिस दिवा" वर्ष के प्रतिष्ठित ब्यूटी पीजेंट-सौंदर्य खिताब सुशांत सिंह राजपूत,के साथ समाप्त हुआ। जिन्होंने (यामाहा फसिनो मिस दिवा) 2018 के विजेताओं की घोषणा की,और इसमें 2017 की यामाहा फसिनो मिस दिवा, 2017-मिस यूनिवर्स इंडिया श्रद्धा शशिधर, ने इस साल की नेहा चूड़ासमा, यामाहा फसिनो मिस दिवा, यूनिवर्स 2018, यामाहा फसिनो मिस दिवा सुपर नेशनल 2017  पेडेन ओंगमु नमगयाल ने अदिति हुंडिया को यामाहा फसिनो मिस दिवा, सुपर नेशनल 2018,और अपेक्षा पोरवाल, यामाहा फसिनो मिस दिवा, 2017-दूसरी रनर-अप ने रोशनी शेओरन को यामाहा फसिनो मिस दिवा,  2018-रनर अप /1रनर अप/ दूसरा रनर-अप को मुम्बई में (NSCI)डोम में ताज पहनाया।

"यामाहा फसिनो मिस दिवा 2018" की विजेता मिस यूनिवर्स में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। रात का वह लम्हा एकदम से ठहर गया जब विजेता की घोषणा हुई। और पूरे देश से चुनी हुई 19 सुंदरियों का सफ़र समाप्त हुआ। जज के पैनल में मिस यूनिवर्स 2000, और अभिनेत्री लारा दत्ता, डेमी-लेघ नेल-पीटर्स-मिस यूनिवर्स 2017,डिजाइनर डुओ फल्गुनी और शेन पीकॉक, प्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, और सनसनी खेज कलाकार शिल्पा शेट्टी,और जल्द ही माँ बनने वाली नेहा धूपिया, शामिल थी।

ग्रांड फिनाले की रात वाकई शानदार थी जिसमें खूबसूरत कलाकार सोनाक्षी सिन्हा, हर दिल की धड़कन टाइगर श्रॉफ, ने डांस किया और दर्शकों ने मानसी स्कॉट के गानों का लुत्फ़ उठाया। दोनों ही अदाकारों के नाच पर दर्शक झूम उठे और होस्ट मलाइका अरोड़ा,और सोफी चौधरी,ने दर्शकों का एंकर के रूप में मनोरंजन किया और उन्होंने अपने चुटकीले वन लाइनर से माहौल को जीवंत कर दिया और जो कंटेस्टेंट फाइनल खिताबी लम्हे का इंतज़ार कर रहे थे,उनके चेहरों पर मुस्कान लाई. इस शाम में मिस सुपर नैचुरल गरहार्ड लिपिंस्की के एग्जेक्युटिव प्रोडूसर भी मौजूद थे।

लारा दत्ता, ने बताया,यह एक शानदार सफ़र रहा है।सभी व्यूटीफुल लड़कियां अपने अपने एरिया में विजेता है। हालांकि विजेता केवल एक ही हो सकता है। पैनलिस्टों के लिए यह चुनना बड़ा मुश्किल था। कि 19 खूबसूरत लड़कियों में से किसी एक को कैसे विजेता चुना जाए,जो सभी बहुत प्रतिभाशाली थीं। विजेता इसका हकदार है। और मैं सभी को शुभकामनाएँ देना चाहूंगी। मैं प्रतिष्ठित मिस यूनिवर्स पेजेंट की प्रतीक्षा कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि हम इस वर्ष ताज घर लाएंगे।

इस साल का पीजेंट पहले से बहुत बड़ा है! इसके राष्ट्रव्यापी ऑडिशन 16 जून, 2018 से शुरू हुए। और लखनऊ, कोलकाता, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, बैंगलोर, चंडीगढ़ और दिल्ली जैसे शहरों से होते हुए।सफर पूरा हुआ। और मुम्बई में फाइनल ऑडिशन में 19 फाइनल चुने गए थे और उसके बाद चार शहरों का सफ़र,जिसे सबसे पहली बार इस साल लाया गया है। यह एक अनोखी विचार आधारित घटना थी जिसमें कंटेस्टेंट ने ताज के लिए एक दूसरे से प्रतियोगिता की। गोवा, दिल्ली, चेन्नई और मुंबई के चार शहरों में थीम आधारित शाम साथ-साथ कई छोटी छोटी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

यामाहा फसिनो आज की प्रतिभाशाली और महत्वाकांक्षी महिलाओं के लिए एक आदर्श मंच प्रदान कर रहा है।जो आज़ादी की भावना और परंपरागत सीमाओं से परे जाने की इच्छा को दर्शाता है। लगातार 5 वें वर्ष के लिए पेजेंट के लिए एक शीर्षक प्रायोजक के रूप में साइनअप कर,ब्रांड एक बार फिर से यामाहा फसिनो के आने वाले विज्ञापन में एक भाग्यशाली विजेता को कास्ट कर प्रतिभा को प्रसिद्धि दिलाने के लिए तैयार है।
इस साल पेजेंट को सेंट्रल के द्वारा स्टाइल दिया गया था।जो भारत के पसंदीदा फैशन डिपार्टमेंट स्टोर में से एक था। 8 सितंबर  और 9 सितंबर को दिवा और ग्रैंड फाइनल के सफ़र का रिपीट टेलीकास्ट भारत के प्रीमियर इंग्लिश एंटरटेनमेंट चैनल कलर्स इन्फिनिटी पर Pm 4 बजे





सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...