Monday 4 February 2019

डॉ. राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल,ने अपना वार्षिक उत्सव मनाया, एवं 15 मेडिकल कॉलेजों व 20 से ज़्यादा हॉस्पिटल्स ने भाग लिया।

4 फरवरी 2019

नई दिल्ली: हर साल की तरह इस बार भी डॉ राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल (RML.Hospital) ने अपना वार्षिक उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया इस कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन द्वारा किया गया। जिसमे हॉस्पिटल के डीन, प्रोफ़ेसर्स डॉक्टर्स शामिल थे। कार्यक्रम के दोरान वेस्ट बंगाल की तपसिल जाति आदिबासी प्रकटन सैनिक कृषि बिकास शिल्प केन्द्र संस्था को तम्बाकू जागरूकता अभियान की शुरुआत के दम पर सेकडो लोगों के जीवन को तम्बाकू रहित बनाने की पहल के लिय सचिव सौमेन कोले, को सरहानीय, समाजिक कार्य के लिए,डॉ.वी.के. तिवारी, द्वारा सम्मानित किया गया। यह संस्था फिछले 37 वर्षो से सामाजिक सेवा कार्यो में अपना भरपूर योगदान दे रही है।

कार्यक्रम आयोजन में हॉस्पिटल की प्रथम डॉक्टर महिला मॉडल्स ने अपना रैंप वाक कर के सबके दिलो की धढ़कने बढ़ा दी तथा सर्द मौसम में भी माहौल को रंगीन और गर्मजोशी भरा कर दिया। इसके बाद रॉक्सट्रिंग्स बैंड ने अपना परफॉरमेंस दिया जिसने सभी को वह रॉकऑन जैसे गानो की याद दिला दी सबसे आखिरी में लाखो दिलो की धढ़कन युवा संगीतकार जुबिन नौटियाल, ने जैसे ही स्टेज पे अपना कदम रखा वहा मौजूद सेंकडो की तादाद में डॉक्टर्स तथा मेडिकल स्टूडेंट्स ने उनका जोरदार सवागत किया तथा उनके गानो पे झूमें।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...