Tuesday 16 January 2018

आयुर्वेद पतंजलि अब घर बैठे ऑनलाइन बुक करें

16/1/2018
नई दिल्ली

पतजंलि आयुर्वेद ने ऑनलाईन कंपनियों से अनुबंध करार किया है।अब आप आयुर्वेद पतजंलि प्रोडक्ट ऑनलाइन मंगवा सकते है।ये वेबसाइट ऑनलाइन कंपनियाँ  पेटीएम माल, बिग बास्केट, फ्लिपकार्ट, ग्रोफर्स, अमेजन, नेटमेड्स, 1एमजी, शॉपक्लूज,इन वेबसाइटों से ऑनलाइन पतजंलि उपलब्ध है।

पतंजलि आयुर्वेद ने पिछले  23 वर्षो से पतंजलि अपनी निरंतर सफलताओ से आज पूरे विश्व में
("अर्थ से परमार्थ")का आइकॉन बन गया है।
पतजंलि स्वदेसी भारत का सबसे तेज गति से बढ़ने वाला  FMCG ब्रांड और भारत का भरोसेमंद हर देशवासी की आशा, आस्था और अपेक्षा का केंद्र बन गया है।पतजंलि।
आयुर्वेद, भारतीय शिक्षा, वैदिक संस्कृति, प्राकृतिक चिकित्सा एवं अनुसंधान का सर्वोच्च संस्थान बनकर उभरा है।गौरव की बात है कि आज पतजंलि अधिकांश भारतीयों की पहली पसंद है।
आज पतजंलि ने पूरी दुनिया में सर्वोत्तम क्वालिटी के स्वदेशी उत्पाद न्यूतम मूल्य पर उपलब्ध कराकर तथा संपूर्ण लाभ को चैरिटी के लिए उपयोग में लाकर प्रस्तुत किया। आज हम 50,हजार करोड़ रुपये मूल्य की उत्पादन क्षमता तैयार करके FMCG सैक्टर में सबसे अग्रणी हो गए हैं।हरिद्वार और तेजपुर (आसाम)में बड़ी इकाईयो के बाद नोएडा, नागपुर व इंदौर में तेजी से काम चल रहा है।साथ पतजंलि के स्वदेशी उत्पादों के निर्यात के आंशिक रूप से कार्य शुरू कर दिया है और नागपुर के मिहान क्षेत्र के एसईजेड में निर्यात इकाई का निर्माण अतिशीघ्र पुर्ण हो जायेगा जिससे की विदेशो में भी विशाल संभावनाओ के अनुरूप निर्यात किया जा सकेगा।
हमारा लक्ष्य  1 लाख करोड़ रुपये से अधिक की चैरिटी करना है।अभी तक 11हजार करोड़ रुपये से अधिक की चैरिटी प्रदान कर चुके हैं।चैरिटी के इन कार्यों में शिक्षा, स्वास्थ्य, योग व आयुर्वेद, अनुसंधान, गौसेवा एवं गरीबों की सेवा हमारी प्राथमिकताए है।
और पतजंलि आयुर्वेद का घर घर तक इसका विस्तार हो सके और पतजंलि के स्वदेशी उत्पाद समाज के अंतिम व्यक्ति तक आसानी से पहुंच सके।
और हमारे पार्टनर्स द्वारा उत्साहजनक भागीदारी, जिम्मेदारी और ईमानदारी के साथ किए जा रहे प्रयासों की सराहना करते है।इन्होंने अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर पतंजलि के स्वदेशी उत्पादों के लिए स्पेशल स्टोर बनाए गए है।जिन पर जाकर आप पतंजलि के समस्त उत्पाद घर बैठे प्राप्त कर सकते है।
"हरिद्वार से हर द्वार तक"

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...