Friday 25 March 2022

बैंड, बाजा और बारात के साथ स्टार भारत तैयार है 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' के लिए।

25 मार्च 2022


नरेन्द्र कुमार:



नई दिल्ली: आज एक इवेंट में स्टार भारत ने संगीत की दुनिया के सुपरस्टार और बहुत ही योग्य वर - मीका सिंह के साथ, अपने आने वाले नए शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' की घोषणा की। इस दमदार इवेंट में मीका सिंह भारत की सुप्रसिद्ध मैचमेकर सीमा तापड़िया के साथ देखे गए। SOL प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ये शो, भारतीय टेलीविज़न जगत में भव्यता और मानक के नए आयाम स्थापित करेगा। इस शो के माध्यम से, संगीत की दुनिया के बेताज बादशाह मीका सिंह, जिन्हें लगता है कि ज़िंदगी एक हमसफ़र के बिना अधूरी है, वो अपने जीवनसाथी की तलाश पूरी करेंगे।
नेटवर्क एंटरटेनमेंट चैनल्ज़, डिज्नी स्टार के प्रमुख, केविन वाज़ ने कहा, "हम उच्च-स्तरीय कंटेंट पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो सीधे हमारे दर्शकों के दिलों से जुड़ जाए और हम बेहद उत्साहित हैं कि हम उनके लिए 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' जैसा शो लेकर आ रहे हैं, जो प्रेम और रोमांस से भरपूर है। इस भव्य सीरीज़ में संगीत जगत के नामी पॉप गायक मीका सिंह के साथ काम करने को लेकर हम बेहद आनंदित हैं और उम्मीद करते हैं कि मीका सिंह के साथ इस सफ़र में हम अपने दर्शकों भी साथ लेकर चलें।"

उन्होंने आगे कहा, "स्टार भारत आज  एक ऐसे समय बिंदु पर खड़ा है, जहाँ हमें स्वयं को एक नए अंदाज़ में प्रस्तुत करने की और GEC की दुनिया में अपने लिए जगह बनाने की आवश्यकता है। हमने चैनल के लिए रोमांस को ही केंद्रीय थीम के तौर पर पहचान दी है और आने वाले कुछ महीनों में हमारे दर्शक, 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' के साथ-साथ रोमांस से भरपूर कई अन्य शोज़ भी देखेंगे।"

इस शाम के और इस नए शो के चमकते सितारे, गायक और परफ़ॉर्मर मीका सिंह ने कहा, "अपने जीवन के इस नए अध्याय को लेकर मैं बहुत ही रोमांचित हूँ। स्टार भारत का 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' सिर्फ़ एक शो नहीं है, बल्कि ये मेरी क़िस्मत का फ़ैसला करने वाला बहुत ही महत्वपूर्ण पल है। ये मेरा और मेरे परिवार के लोगों का पूरा जीवन बदल सकता है, क्योंकि मेरे परिवार वाले भी मेरी ख़ुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी का लंबे अरसे से इंतज़ार कर रहे हैं।

अपने गानों और परफ़ॉर्मेंज़ के माध्यम से लाखों शादियों का हिस्सा बनने के बाद, आख़िरकार अब मैं खुद तैयार हूँ, उस एक ख़ास महिला के साथ अपनी ज़िंदगी की जुगलबंदी के लिए, क्योंकि 'मज़ा तो अपने के साथ ही आता है'। मुझे पूरा विश्वास है, कि दर्शक मुझ पर ढेर सारी शुभकामनाओं की बौछार करेंगे। मैं बहुत ही उत्साहित हूँ और इस शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ।"

भारत के सबसे योग्य वर के रूप में मीका सिंह, स्टार भारत के बहुप्रतीक्षित शो  'स्वयंवर - मीका दी वोटी' में अपने जीवनसाथी की खोज में निकल पड़े हैं। अधिक जानकारी के लिए स्टार भारत के साथ बने रहें। शो में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन जारी हैं और आवेदन की अंतिम तारीख़ 8 मई 2022 है।

1 comment:

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...