Friday 21 July 2017

IGI एयरपोर्ट के नये पुलिस थाने की ओपनिग

दिनांक
21/7/2017 ओपनिग

IGI एयरपोर्ट के नजदीक नये पुलिस थाने का शुभमुहूर्त हुआ

इस नये पुलिस थाने का शुभमुहूर्त
दिल्ली पुलिस

आयुक्त श्री अमूल्य पटनायक जी
के द्वारा किया गया।और इस  IGI एयरपोर्ट के नये पुलिस थाने में DCP ऑफिस का मुहूर्त श्री अमूल्य पटनायक के द्वारा किया गया और इस थाने में श्री अमूल्य पटनायक जी ने हर जगह का मुआयना किया और देखा कि इस थाने में क्या क्या विशेषतायें है।उन्होंने देखा कि जैसे महिला पुलिस स्टॉफ के लिए अलग से सुविधाएं है और इसमें पुलिस रिकार्ड रूम और स्टाफ के लिए केन्टिंग की भी सुविधा मोहिया कराई गई है। इस थाने में ऐसी सुविधा है जहाँ नाबालिग बच्चों के रुकने के लिए रूम बनाये गये है।
आयुक्त श्री अमूल्य पटनायक जी
और DCP संजय भाटिया ने कहा कि देश का सबसे अच्छा पुलिस थाना बनाया गया है इस थाने में हर तरह की सुविधा है जैसे महिलाओं के लिए महिला डेस्क की व्यवस्था सबसे पहले की गई और  IGI एयरपोर्ट के थाना होने से लोगो को किसी तरह की परेशानी ना हो दिल्ली पुलिस हरवक्त मदद और हर तरह की सहायता के लिए दिल्ली पुलिस तैनात रहेंगी इस पुलिस थाने में हर पुलिस कर्मियों के लिए अलग अलग डेस्क बनाये गये है।और थाने में वाईफाई की सुविधा भी कराई गई हैं जोकि इस  IGI एयरपोर्ट के नये पुलिस थाने में हर सुविधा को ध्यान में रख कर बनाया गया है।

दिल्ली टाइम्स न्यूज़
           &
क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो
चीफ रिपोर्टर & फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...