Saturday 30 March 2019

युवा देश के प्रति कर्तव्य का निर्वाह करें : केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन

30 मार्च 2019

सीनियर फोटोग्राफर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: "फेस ग्रुप" के तत्वावधान में राष्ट्रीय स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता के विजयी प्रतियोगियों के सम्मान में एक पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। यह कार्यक्रम  केंद्रीय मंत्री डॉ.हर्षवर्धन के निवास तीस जनवरी नई दिल्ली पर किया गया। "फे़स ग्रुप" के चेयरमेन डॉ.मुश्ताक अंसारी,की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में डॉ.हर्षवर्धन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे जिनके कर कमलों द्वारा कलाकारों को पुरस्कृत देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर डोलफिन फुटवेयर के डायरेक्टर सैयद फरहत अली, सलीम अंसारी, बिलाल अंसारी, आदि विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री डॉ.हर्षवर्धन ने प्रतियोगियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि जिस तरह आपने इस प्रतियोगिता में विजय हासिल की है। उसी तरह अन्य प्रतियोगिताओं में भी सफलता हासिल करें और देश के विकास में सहयोगी बनें ! भ्रष्टाचार, आतंकवाद विरोधी मुहिम में सरकार के भागीदार बनें तथा देश व समाज के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वाह करें। इस अवसर पर सोनम पाहवा, तनूजा नंदा, अबुल बारिक, अंजली निमेश,नमन नन्दा, सुरभि, परविंदर कौर, शिवम वर्मा आदि को सम्मानित किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...