Tuesday 21 July 2020

दिल्ली पुलिस ने ड्रग पैडलर को किया गिरफ्तार। आरोपी के कब्जे से अच्छी क्वालिटी का "गांजा" बरामद किया।

22 जुलाई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: शाहदरा जिले,के पुलिस कर्मियों ने एक आरोपी व्यक्ति की गिरफ्तारी के साथ, एक ड्रग पेडलर को पकड़ा है, जो अच्छी गुणवत्ता का "गांजा" ले जा रहा था। छह किलो, और 600 ग्राम गांजा बढ़िया क्वालिटी का बरामद किया गया है।
शाहदरा जिले के क्षेत्र में ड्रग पैडलर की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए, निरीक्षण के तहत एक टीम का गठन किया गया।जिसमें एसआई जतन सिंह, एएसआई जीत पाल, हैडकांस्टेबल दीपक कुमार, हैडकांस्टेबल दीपेन्द्र और कांस्टेबल राजीव, और मंगेश त्यागी, SHO एमएस पार्क को ऐसे ड्रग पैडलर्स के बारे में जानकारी विकसित करने का काम सौंपा गया था।
 
घटना, 20 जुलाई को उक्त टीम नत्थू कॉलोनी चौक के पास गश्त और वाहन चेकिंग कर रहे थे। जाँच के दौरान, टीम ने एक संदिग्ध व्यक्ति को चेकिंग के दौरान देखा। संदिग्ध व्यक्ति पुलिस कर्मी को देखते ही वह भागने लगा। पुलिस टीम को शक हुआ और संदिग्ध व्यक्ति का पीछा किया और उस व्यक्ति को धरदबोचा। आरोपी तीन पॉलीथिन बैग ले जा रहा था। पॉली बैग की जांच करने पर गांजे की अच्छी गुणवत्ता पाई गई।

आरोपी व्यक्ति की पहचान मोबिन  उम्र 33 वर्ष, शालीमार गार्डन, साहिबाबाद यूपी के रूप में की गई। आरोपी को गिरफ्तार कर सभी कानूनी औपचारिकताओं का पालन करने के बाद उसके कब्जे से 6 किलोग्राम और 600 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

जांच अभी भी जारी है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...