Saturday 12 August 2017

क्या आपने किया सोनाक्षी के साथ लाइक

[12/08, 10:12 AM] P,Mahesh: *मुम्बई 11 अगस्त - वे दिन बीत गए हैं जब एक एप्प लांच के लिए भारी साजो सामान के साथ शोर शराबे की शानदार पार्टी के बाद ही आप लोगों तक पहुंच सकते थे. शुक्रवार की यह सुबह एक एप्प ने बहुत ही नायाब तरीके से अपने नाम कर ली. दोपहर होते ही बॉलीवुड के सबसे बड़े नाम जैसे शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही रंगीन और मनोरंजक वीडियो शेयर करी.

अपने फैंस को इस बड़े ही मनोरंजक उपहार के साथ इन सितारों ने इस वीडियो को बनाने में इस्तेमाल की गयी *लाइक* एप्प के बारे में भी सब ही को बताया.

*लाइक* ऐप को सोशल मीडिया का सब से बडा उभरता ट्रेंड माना जा रहा है जिस से टेक्नोलॉजी के दीवाने युवा अपना वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं.

कुछ ऐसा समझिये की आप अपनी पसंद के गाने पर अपने ही निर्देशन के साथ स्पेशल इफेक्ट्स डाल कर एक सुपरस्टार बनने का अपना सपना पूरा कर सकते हैं.

*लाइक* एप के शानदार इफेक्ट्स जैसे लेज़र ऑय, बटरफ्लाई, मिरर, स्नो इत्यादि का प्रयोग कर आप अपनी वीडियो को सबसे अलग और सबसे मनोरंजक बना सकते हैं

अपना वीडियो *लाइक* ऐप पर अपलोड कर आप *लाइक* कम्युनिटी का हिस्सा भी बन सकते हैं.
*लाइक* ऐप १० भाषाओँ में प्लेस्टोरे पर उपलब्ध है: इंग्लिश, हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, गुजरती, बंगाली, कन्नड़, मलयालम एवं पंजाबी।

*लाइक* ऐप के प्रवक्ता एरोन वे का कहना है " *लाइक* एक मैजिक वीडियो मेकर है जिसे ख़ास स्मार्ट फ़ोन्स के लिए बनाया गया है. हमारे संगीत एवं डायलॉग्स के संकलन से यूजर अपने मनपसंद इफेक्ट्स डाल कर बिलकुल एक मूवी की तरह अपने वीडियो को बना और शेयर कर सकते हैं. बस कुछ आसान विकल्पों को चुन कर आप एक जादूगर या एक हीरो, कुछ भी बन सकते हैं."
[12/08, 1:11 PM] P,Mahesh: *

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...